Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

प्रतापगढ़ की घटना का बनारस में विरोध : आरोपी SDM को गिरफ्तार करने की मांग, तहसीलकर्मियों ने की नारेबाजी, मरने वाले कर्मचारी को दी श्रद्धांजलि

Varanasi : प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील के राजस्व लिपिक की SDM पर निर्दयता से हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपी SDM की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिंडरा तहसील के कर्मचारियों ने सोमवार को तालाबंदी कर नारेबाजी की। शोक सभा आयोजित कर मरने वाले कर्मचारी को श्रद्धांजलि दी।

पिंडरा तहसील के कर्मचारी सुबह पहुंचे। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर सभी न्यायालयों और पटल के कमरों में ताला लगाकर बंद कर तहसील सभागार कक्ष में एकत्र होकर प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन प्रतापगढ़ के खिलाफ नारेबाजी किया। आरोपी SDM की गिरफ्तारी न होने पर रोष जताया।

इस दौरान SDM को सेवा से बर्खास्त करने, मृतक के परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की। प्रदर्शन के बाद कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन रखा। दिवंगत कर्मचारी सुनील कुमार शर्मा के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

विरोध के चलते फरियादियों को वापस लौटना पड़ा। इस दौरान राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रांतीय संगठन मंत्री राजकुमार वर्मा, प्रमोद कुमार, सुनील कुमार, गोपाल यादव, महेश कुमार, दीपक श्रीवास्तव, राजबली मिश्र, हरिश्चंद्र, रामसूरत पाल, प्रदीप मौर्य, अनिल यादव, बाड़ू यादव सहित तहसील के कई कर्मचारी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page