Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

Politics : कांग्रेस अब समाप्ति के कागार पर खड़ी है- राधामोहन सिंह

विपक्ष पर जमकर साधा निशाना, श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में नवाया शीश

Varanasi : भाजपा पूर्व केंद्रीय मंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राधामोहन सिंह शुक्रवार को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में थे। राधामोहन एमएलसी चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने बनारस पहुंचे थे। इस दौरान वह मीडिया से रूबरू हुए। सभी को छठ महापर्व की बधाई दी। घरों में रहकर ही लोकआस्था का महापर्व मनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा आज पूरे देश में विकास, विश्वास और प्रगति का प्रतीक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के परचम को यूपी सहित अन्य राज्यों में हुए उपचुनाव और बिहार में हुए राज्यसभा चुनाव में लहराने का काम देश की जनता ने किया है। एमएमएलसी चुनाव में भी भाजपा का परचम निश्चित रूप से लहराएगा।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अब समाप्ति के कागार पर खड़ी है। उनका अंदरुनी कलह जग जाहिर हो रहा है। बिहार में गिरिराज सिंह द्वारा लव जिहाद पर कानून बनाये जाने की मांग पर कुछ भी बोलने से बचते हुए राधामोहन सिंह ने कहा कि बीजेपी का मात्र एक ही मुद्दा है वह है विकास। विकास के अलावा भाजपा किसी अन्य मुद्दे का समर्थन नहीं करती। मीडिया से वार्ता के पूर्व केंद्रीय मंत्री बैठक के लिए रवाना हो गए।

श्रीकाशी विश्वनाथ से लिया आशीर्वाद

बैठक से पूर्व राधामोहन सिंह ने श्रीकाशी विश्वनाथ से आशीर्वाद लिया। उन्होंने विधि-विधान से बाबा का षोडशोपचार पूजन किया। मंदिर परिसर का भ्रमण किया। बाहर निकलते वक्त प्रधानमंत्री के ड्रीम प्रोजेक्ट निर्माणाधीन काशी विश्वनाथ धाम के कार्यों को देखा। प्रगति की जानकारी ली।

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

प्रदेश प्रभारी का काफिला जैसे ही चौक पहुंचा, मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका वहां जोरदार स्वागत किया। श्रीकाशी विश्वनाथ मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने चौक पर राधमोहन सिंह का भव्य स्वागत किया। भाजपाइयों ने फूल-मालाओं के हार से उनका स्वागत किया। इस दौरान कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, डॉ. आलोक श्रीवास्तव, हरि केशरी, अशोक चौरसिया, नवीन कपूर, जगदीश त्रिपाठी सहित कई भाजपा कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे। भाजपा नेता पवन शुक्ला और पार्षद कुवंरकांत सिंह ने अंगवस्त्र व स्मृतिचिह्न प्रदान कर उनका अभिनंदन किया। प्रदेश प्रभारी ने कहा काशी में कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए अद्भुत स्वागत से अभिभूत हूं।

error: Content is protected !!