Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

शराब नहीं देने पर होली वाले दिन राजू सिंह को मारी गई थी गोली : पकड़े गए आरोपी मुन्ना सिंह का चालान, जीतेंद्र और मखंचू की पुलिस को तलाश

Varanasi : होली पर प्रेमचंद कॉलोनी में बृजेश सिंह उर्फ राजू सिंह को शराब नहीं देने पर गोली मारी गई थी। आरोपी को लालपुर पांडेयपुर पुलिस ने रविवार को पांडेयपुर स्थित राय साहब बगीचे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का चालान कर दिया है।

हत्या की कोशिश के मामले में दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस दबिश दे रही है। SHO सुधीर सिंह ने बताया कि प्रेमचंद कॉलोनी में तुलसी निकेतन के पास होली पर शराब की मांग को लेकर जौनपुर थानागद्दी निवासी बृजेश सिंह उर्फ राजू सिंह पर तीन आरोपियों ने फायरिंग की थी।

पांच से छह राउंड फायरिंग में बृजेश के सीने और पेट में तीन गोलियां लगी थीं। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी असलहा लहराते हुए भाग गए थे। BHU ट्रामा सेंटर में बृजेश को भर्ती कराया गया है।

बृजेश के भाई विपिन सिंह ने प्रेमचंद कॉलोनी के रहने वाले जीतेंद्र सिंह, मुन्ना सिंह और मखंचू सिंह के खिलाफ हत्या की कोशिश सहित अन्य आरोप में मुकदमा कायम कराया है। फरार चंदौली के अलीनगर नई कोट निवासी राज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह को पकड़ा गया है।

दो अन्य आरोपियों जीतेंद्र और मखंचू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मुन्ना सिंह हत्या के मामले में हाल ही में जमानत पर छूटकर आया है। अन्य आरोपियों का भी आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। बृजेश का भाई विपिन सिंह लालपुर वाहन स्टैंड से अपनी सवारी जीप चलवाता है। पुरानी रंजिश को ध्यान में रखते हुए भी तफ्तीश की जा रही है।

You cannot copy content of this page