Politics Varanasi 

नेता जी के कार्यों को याद किया : सपा के लोगों ने मुलायम सिंह यादव को अर्पित की श्रद्धांजलि

Varanasi : सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन से समाजवादी पार्टी के नेता काफी दुखी हैं। नेता जी को श्रद्धांजलि दी जा रही है। इसी क्रम में वाराणसी में भी नेता जी के कार्यों को याद करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वाराणसी के साकेत नगर स्थित गांधी नगर कॉलोनी में युवजन महासभा के प्रदेश सचिव वरुण सिंह के घर दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुएं।

उन्होंने नेता जी के तस्वीर के समक्ष मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन रखते हुए नेता जी को नमन किया। शोकसभा में अपने विचार रखते हुए पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने कहा कि हम नौजवानों को हमेशा समाजवाद के रास्ते पर चलते हुए कुरुतियों के खिलाफ लड़ने की प्रेरणा नेताजी से मिलती रही है। अन्याय को न सहने और उसकी मुखालफत करने की आदत ने ही नेता जी को बड़े नेताओं में शामिल किया था। 

शिक्षक सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष आलोक गुप्ता ने  कहा कि नेता जी ने हमेशा दबे-कुचले समाज को अपने जमीनी आंदोलनों से प्रेरित किया। वाराणसी से नेता जी का जो साथ रहा जो अंत तक एक संबंध के रूप में बना रहा।

युवजानसभा के पूर्व महानगर उपाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि हमने एक अभिभावक को दिया, अब समाजवाद के इस महान योद्धा की यादों के सहारे चलने की जरूरत हैं।

श्रधांजलि सभा में प्रदेश सचिव युवजन सभा वरुण सिंह, शिक्षक सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष आलोक गुप्ता, युवजनसभा के पुर्व महानगर उपाध्यक्ष संजय यादव, राजेश वर्मा गुड्डू, सचिन यादव, राकेश कुमार पॉल, रवि बिंद भानु, नीरज सेठ, रमेश यादव सहित अन्य समाजवादी मौजूद थें।

You cannot copy content of this page