Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

अवैध वाहन स्टैंड संचालकों और रोड कब्जा करने वालों की खबर ली गई : कमिश्नरेट पुलिस और नगर निगम का अभियान, कई गाड़ियों का चालान

Omprakash Chaudhary

Varanasi : कमिश्नरेट की पुलिस और नगर निगम प्रवर्तन दल का अभियान जारी है। कोतवाली जोन के कर अधीक्षक संतोष कुमार ने पुलिस टीम और प्रवर्तन दल के साथ मैदागिन चौराहे से लोहटिया, कबीरचौरा, पिपलानी कटरा तक अतिक्रमण, प्रतिबंधित पॉलिथीन के थैले और अवैध पार्किंग के खिलाफ अभियान चलाया। रोड की दोनों पटरियों को खाली कराया। अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से जुर्माना वसूलने के साथ ही एक गाड़ी अतिक्रमित सामान जब्त किया गया।

ACM चतुर्थ अंबिका दीक्षित, ARTO मिथिलेश सिंह, प्रभारी प्रवर्तन दल कर्नल राघवेंद्र नाथ मौर्य और वरुणा पार जोन के कर अधीक्षक की मौजूदगी में अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ टीम ने पांडेयपुर चौराहे से आजमगढ मार्ग, पहड़िया और सारनाथ क्षेत्रों में अवैध पार्किंग और अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाते हुए रोड के दोनों पटेरियों को खाली कराया। मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करवाने के साथ ही इलाके के सभी वेंडरों को वेंडिंग जोन में व्यवस्थित किया।

जोनल अधिकारी भेलूपुर जोन राजेश अग्रवाल ने SHO भेलूपुर रमाकांत दुबे और पुलिस टीम के सहयोग से दुर्गाकुंड क्षेत्र में अवैध पार्किंग और अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाते हुए सड़क और पटरी से अतिक्रमित सामान और गाड़ियों को हटवा कर मार्ग को अतिक्रमण मुक्त करवाया। अभियान के दौरान 32 वाहनों का चालान भी हुआ।

अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से जुर्माना वसूलने के साथ कुछ का सामान भी टीम ने जब्त किया गया। ACM द्वितीय पुष्पेंद्र पटेल, AMC सेकंड सुमित कुमार, जोनल अधिकारी दशाश्वमेध जोन प्रमिता सिंह, प्रभारी प्रवर्तन दल कर्नल राघवेंद्र नाथ मौर्य, ट्रैफिक इंस्पेक्टर अतुल सिंह, लक्सा चौकी इंचार्ज जयंत कुमार दुबे ने गिरिजाघर चौराहा से गुरुबाग तिराहे तक अतिक्रमण अभियान चलाते हुए रोड खाली कराया।

PDR माल के सामने अवैध रूप से खड़े आधा दर्जन दुपहिया वाहनों को संयुक्त टीम ने जब्त किया। रोड पर बेतरतीब खड़े 40 वाहनों का चालान भी हुआ। अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों का समान जब्त करने के साथ ही कुछ दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला गया। इलाकाई लोगों द्वारा रोड कब्जा कर नाली पर जितने भी अवैध निर्माण या जाली लगाए थे सभी को टीम ने ध्वस्त करवाया। बुधवार को अभियान के दौरान टीम ने चार गाड़ी अतिक्रमित सामान जब्त करने के साथ ही 16100 रुपये जुर्माना भी वसूला।

You cannot copy content of this page