Crime Varanasi 

मासूम को दवा दिलाकर लौट रही थी घर : ट्रेन की चपेट में आने से मां-बेटे की मौत, परिवार में मचा कोहराम, देहात के इस थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

Varanasi : खालिसपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास शनिवार को मां और बेटे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पहुंची फूलपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान करखियांव देवापुर निवासी रंजीत पांडेय की पत्नी संजू पांडेय (26) और मासूम बेटे ऋषि पांडेय (03) के रूप में हुई।

हादसे की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन मौके पर पहुंचे। परिवार वालों ने बताया कि संजू बेटे ऋषि को दवा दिलाने खालिसपुर स्थित बाजार गई हुई थी। लौटते वक्त हादसा हुआ।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, महिला बच्चे को लेकर रेलवे लाइन पार करने लगी। अप लाइन से ट्रेन गुजरी तो संजू आगे बढ़ने के लिए ट्रैक पार करने लगी और उसी समय डाउन लाइन पर ट्रेन आ गई। 

जबतक वह संभल पाती तबतक मां और बेटे दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए। मासूम बेटे और पत्नी का क्षत-विक्षत शव देखकर पति रंजीत का रो-रोकर बुरा हाल था। मां और छोटे भाई को मृत हालात में देख पांच साल की बेटी बेसुध हो गई।

You cannot copy content of this page