Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

कमिश्नरेट के अफसरों और थाना प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठक : CP ए. सतीश गणेश बोले- संगीन मामलों में फरार अभियुक्तों की करें गिरफ्तारी, होटल, गेस्ट हॉउस और मॉल करें चेक, काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

Varanasi : पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बुधवार को कैंप कार्यालय में कमिश्नरेट के अधिकारियों और थाना प्रभारियों संग एक समीक्षा बैठक की। बैठक में सीपी ने महत्वपूर्ण अभियोगों में वांछित चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर अभियोग के त्वरित निस्तारण का निर्देश दिया।

पुलिस कमिश्नर ने कमिश्नरेट में पंजीकृत महत्वपूर्ण मुकदमो में वांछित चल रहे अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करते हुए अभियोगों के त्वरित निस्तारण के सम्बन्ध में निर्देशित किया। इसके अलावा सराय एक्ट के अंतर्गत पंजीकृत होटल/धर्मशाला की सूची वैधता अवधि के साथ सम्बंधित से प्राप्त कर आकस्मिक चेकिंग अभियान चलाने के लिए भी निर्देशित किया है।

बैठक में पुलिस उपायुक्त काशी अमित कुमार, पुलिस उपायुक्त वरुणा विक्रांत वीर, अपर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय वाराणसी आदित्य लांग्हे, अपर पुलिस उपायुक्त काशी राजेश कुमार पांडेय, सहायक पुलिस आयुक्त सारनाथ संतोष कुमार मीना, सहायक पुलिस आयुक्त चेतगंज अनिरुद्ध सिंह, प्रभारी निरीक्षक दशश्वमेध, चेतगंज, जैतपुरा, भेलूपुर, लंका और थानाध्यक्ष सारनाथ मौजूद रहे। 

You cannot copy content of this page