Breaking Crime Politics Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर खाली कराई गई रोड : एक ने पार्क कब्जा कर बांध रखा था जानवर, कब्जा हटाने के लिए दिया गया 24 घंटे का वक्त

OmPrakash Choudhary

Varanasi : नगर निगम की प्रवर्तन टीन ने अपर नगर आयुक्त द्वितीय सुमित कुमार के निर्देश पर शहर में अभियान चला रखा है। जोनल अधिकारी वरुणा पार पीके द्विवेदी की मौजूदगी में टीम ने बुधवार को अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ नेहरू मार्केट से कैंट रेल्वे स्टेशन के पुल के नीचे तक आवागमन में बाधित हो रहे तमाम ठेलों और ऑटो रिक्शा को हटवाते हुए मार्ग अतिक्रमण मुक्त कराया। विजया नगरम मार्केट में कुछ दुकानदारों द्वारा अत्याधिक अतिक्रमण किए जाने से सफाई व्यवस्था प्रभावित होने पर सभी का अतिक्रमित सामान हटवा कर सुपरवाइजर के सहयोग से कैंट रेल्वे स्टेशन पुल के नीचे सफाई कराया।

उप राष्ट्रपति के वाराणसी आगमन के तबत प्रस्तावित मार्गों पर भ्रमण कर सड़क और पटरी पर से तमाम प्रकार का स्थाई और अस्थाई अतिक्रमण हटवा कर मार्ग खाली करवाया गया। लंका और BLW क्षेत्र के वेंडिंग जोन को खाली करने के लिए सभी वेंडरों को एलाउंसमेंट करते हुए हुए 24 घंटे का समय दिया गया ताकि उक्त क्षेत्रों में सफाई कारवाई जा सके।

कैंसर अस्पताल के सामने पटरी पर अवैध रूप से झोपड़े बना कर रहने वालों को हटने के लिए एक दिन का समय दिया गया। SFI प्रदीप कुमार के साथ दशाश्वमेध मार्ग पर अत्याधिक अतिक्रमण किए हुए दुकानदारों का अतिक्रमित सामान हटवा कर मार्ग खाली कराया गया। घाट पर एलाउंसमेंट करते हुए इलाकाई लोगों से कहा गया कि जिस किसी का भी सामान घाट पर लावारिस स्थिति में हो या जगह अतिक्रमित कर फैलाया गया हो स्वत: हटा लें अन्यथा जब्त कर लिया जाएगा।

प्रभारी अधिकारी राजस्व-अतिक्रमण अमित शुक्ला, जोनल अधिकारी दशाश्वमेध जोन प्रतिमा सिंह, उद्यान अधीक्षक कृपा शंकर पांडेय की मौजूदगी में अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव, फार्मासिस्ट अमर नाथ द्विवेदी और उनकी टीम के साथ प्रवर्तन दल ने संयुक्त रूप से अभियान के दौरान महमूरगंज क्षेत्र के अन्नपूर्णा पार्क से अवैध अतिक्रमण हटवाने के साथ ही चाप गाय और दो बछड़े जब्त करते हुए 24 घंटे में बाकी पशू हटा कर 21 अप्रैल तक पार्क से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।

You cannot copy content of this page