Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

22 से 44 साल के लुटेरों ने कारोबारी को लूटा था : क्लच वायर टूटने पर बाइक छोड़कर भागे थे, चार आरोपी गिरफ्तार, रुपये सहित अन्य सामान बरामद

Varanasi : कचनार (राजातालाब) के रहने वाले कारोबारी सुरेश जायसवाल से शनिवार की दोपहर हुई लूट के मामले में मंडुआडीह पुलिस ने चार आरोपियों को मंगलवार को दोपहर चांदपुर से गिरफ्तार कर लिया। SO राजीव कुमार सिंह ने बताया कि लहरतारा पुल पर कारोबारी सुरेश जायसवाल से बदमाश मोबाइल, गले की चेन, आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस लूट कर फरार हो गए थे।

वारदात स्थल पर क्लच वायर टूटने की वजह से बदमाश बाइक को छोड़कर भागे थे। बरामद बाइक के जरिए पुलिस टीम बदमाशों की खोजबीन में लगी हुई थी। दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली कि क्राइम केस नंबर 82/22 की धारा 504, 392, 395, 397, 412 और 120B में प्रकाश में आये अभियुक्त चांदपुर में किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं।

पुलिस टीम ने छापेमारी कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक मोबाइल, लूटे गए चेन की बिक्री के हिस्से का बचे हुए 18 हजार रुपये, वारदात में इस्तेमाल बाइक, आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया।

अभियुक्तों में आकाश सोनकर (22) निवासी टिकौर चुनार, मिर्जापुर, शकील (40) निवासी चुनार मिर्जापुर, सागर उर्फ राहुल चौरसिया (26) निवासी स्टेशन रोड चुनार मिर्जापुर, फूलचंद साहनी (44) निवासी सराय टिकौर चुनार मिर्जापुर पकड़े गए हैं।

बदमाशों ने कबूल किया कि हम लोगों ने शनिवार की दोपहर सुरेश जायसवाल के साथ लूट की थी। आज हम लोग एक अन्य वारदात करने को आए थे। गिरफ्तारी करने वाली टीम में SO राजीव कुमार सिंह, चौकी प्रभारी लहरतारा मनोज कुमार, क्राइम टीम के उप निरीक्षक अंगद सिंह, हेड कांस्टेबल प्रेम शंकर, अजय कुमार राय, कांस्टेबल अमित कुमार, विकास सिंह यादव और मोहित मीणा शामिल हैं।

You cannot copy content of this page