Politics Varanasi 

नए लोगों को साथ जोड़ रही समाजवादी पार्टी : वाराणसी में चलाया गया सदस्यता अभियान

Varanasi : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से सदस्यता अभियान चालू कर दिया है। सोमवार को वाराणसी के कौव्वापुर, बहरामपुर और चौबेपुर में कैंप लगाकर सदस्यता अभियान चलाया गया।

अजगरा विधानसभा सह प्रभारी सत्यप्रकाश सोनकर, युवजनसभा नि. प्रदेश सचिव वरुण सिंह, मजदूर सभा नि. जिलाध्यक्ष रवि सोनकर और युवजनसभा पूर्व महानगर उपाध्यक्ष संजय यादव के नेतृत्व में 197 सदस्य बनाए गए।

सदस्यता अभियान के बाद हुई सभा को संबोधित करते हुए अजगरा विधानसभा सह प्रभारी सत्यप्रकाश सोनकर ने कहा किसी भी दल के विस्तार और उन्नति के लिए सदस्यों की बड़ी संख्या महत्व रखती है। आगे इस कुनबे को और बढ़ाया जाएगा।

युवजनसभा नि. प्रदेश सचिव वरुण सिंह ने कहा यह सदस्यता अभियान भविष्य में वर्तमान सरकार के कुरुतियों के खिलाफ लड़ाई में भाजपा के लिए अंतिम किल साबित होगी।

मजदूर सभा नि. जिलाध्यक्ष रवि सोनकर ने कहा दलित, पिछड़े, मजदूर, किसान, महिला, छात्र, नौजवान को इस सदस्यता अभियान का हिस्सा बनाकर समाजवादी पार्टी को आगे बढ़ाया जा रहा है।

युवजनसभा पूर्व महानगर उपाध्यक्ष संजय यादव ने कहा यह अभियान निरंतर जारी रहेगा और बड़ी संख्या में प्रतिदिन लोगों का करवा जुड़ता जा रहा है। सदस्यता अभियान में प्रमुख रूप से रवि सोनकर, संजय यादव, आरके प्रसाद, सचिन यादव, किशन कन्नौजिया व योगेंद्र आर्या मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page