Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

स्कूल जा रही स्कूटी सवार शिक्षिका को ट्रक ने रौंदा : पुलिस ने लाश कब्जे में लिया, परिवार में कोहराम

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर थाना क्षेत्र के नई बस्ती गाजीपुर रोड पर गुरुवार को सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। स्कूल जा रही स्कूटी सवार शिक्षिका को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर गाजीपुर की तरफ भाग निकला।

हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर लोग दौड़कर पहुंचे तबतक शिक्षिका की मौत हो चुकी थी। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पहुंची पुलिस ने युवती की शिनाख्त श्रेया श्रीवास्तव (25) के रूप में की है। पुलिस ने परिजनों को सूचित करते हुए शव को जिला चिकित्सालय भिजवाया। पुलिस के अनुसार, श्रेया श्रीवास्तव चुप्पेपुर, शिवपुर के रहने वाले राकेश श्रीवास्तव की पुत्री थीं। श्रेया सिगरा स्थित एक निजी स्कूल में टीचर थीं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सुबह स्कूल जाते समय नई बस्ती, गाजीपुर रोड पर ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मारी और सड़क पर गिरी श्रेया को ट्रक रौंदते हुए वहां से भाग निकला। दुर्घटना की जानकारी होने के बाद मृतका के पिता राकेश श्रीवास्तव का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। श्रेया तीन बहनों में सबसे बड़ी थीं। पुलिस ट्रक की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

You cannot copy content of this page