Varanasi उत्तर प्रदेश 

इलाज के बाद भेज दिया गया : LBS एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन में गेट का शीशा टूट कर गिरा, न्यायाधीश का अर्दली चोटिल

Varanasi : LBS एयरपोर्ट पर मंगलवार की शाम  मुख्य टर्मिनल भवन में गेट का शीशा टूट कर गिरने से न्यायाधीश के अर्दली घायल हो गए। मौके पर मौजूद सीआईएसएफ के क्यूआरटी दस्ते के जवान उन्हें तत्काल एमआई रूम में ले गए, जहां इलाज के बाद उनको भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के न्यायाधीश केजे ठाकुर अहमदाबाद जाने के लिए शाम में लालबहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट बाबतपुर पहुंचे थे। हवाई अड्डे के मुख्य टर्मिनल भवन में प्रवेश किए और चेक-इन कराने के बाद आगे चले गए। उन्हें छोड़ने के बाद उनके अर्दली विजय शंकर चौबे टर्मिनल भवन से बाहर निकलने के लिए आगे बढ़े। उसी समय इंटरनेशनल डिपार्चर के मुख्य गेट के पास लगे शीशे से वे टकरा गए। टकराने के बाद शीशा तुरंत टूट गया और उनकी आंख में चोट लग गयी। टूटने के बाद शीशा अगल-बगल फैल गया और घटना को देखते ही सीआईएसएफ के क्यूआरटी दस्ते के जवान तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्हें लेकर एमआई (मेडिकल इमरजेंसी) रूम में ले गए। वहां पर मौजूद चिकित्सकों ने उनका इलाज किया और इलाज के बाद उनको जाने दिया गया।

एयरपोर्ट निदेशक की बात

एयरपोर्ट निदेशक अर्यमा सान्याल ने बताया कि अर्दली द्वारा गलती की गई थी, वे शीशा में टकरा गए जिससे सीसा टूट गया। इस मामले में अर्दली ने लिखित रूप से यह स्वीकार किया है कि उनके द्वारा गलती हुई है। फिलहाल उनका इलाज करवाने के बाद उनको छोड़ दिया गया।

You cannot copy content of this page