Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

SI पर रेप, मारपीट और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का संगीन आरोप : महिला ने खाया जहर, हॉस्पिटल में भर्ती, एडिशनल पुलिस कमिश्नर बोले- जांच के बाद आरोपी सस्पेंड किया गया

Varanasi : कमिश्नरेट के वरुणा जोन के एक थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने चौकी इंचार्ज पर रेप, मारपीट और फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का संगीन आरोप लगाया है। महिला की मां ने तहरीर देकर यह आरोप लगाया कि उसकी विवाहिता बेटी मकान बनवा कर रहती है। सारनाथ थाने की पुरानापुल पुसिस चौकी के इंचार्ज संग्राम सिंह यादव उसकी पुत्री को पिछले दो माह से जबरदस्ती घर बुला कर शारीरिक शोषण करता रहा। आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना कर ब्लैकमेल करता था।

महिला की मां ने उसे रिश्तेदार के यहां भेज दिया, लेकिन आरोपी उसे वहां से भी उठा लाया। जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने लगा। विरोध करने पर वह उसे परिवार सहित झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दिया। आरोप लगाया कि जब उसकी बेटी ने उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी दरोगा ने पिटाई की। दुखी होकर उसने जहर खा लिया। युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

उधर, इस प्रकरण में एडिशनल पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी चौकी इंचार्ज संग्राम सिंह यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। शिकायत मिलने पर प्रकरण की जांच एसीपी सारनाथ ने की। आरोपों में बल मिलने पर चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया। विभागीय जांच की जा रही है। महिला और उसके परिवार के लोगों के बीच आपसी खटास है।

You cannot copy content of this page