Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

मुठभेड़ के दौरान फायरिंग करते हुए भाग निकला था ₹25 हजार का इनामी शेरू : पुलिस और क्राइम ब्रांच की साझा टीम ने पकड़ा, तमंचा-कारतूस मिला

Varanasi : भेलूपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की साझा कार्रवाई में रविवार को 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश शेरू खान बजरडीह से पकड़ा गया। गिरफ्तार शेरू दशाश्वमेध थाने का हिस्ट्रीशीटर (HS) है। पुलिस को उसके पास से तमंचा और दो कारतूस मिला है।

DCP काशी रामसेवक गौतम ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम बजरडीहा क्षेत्र की ओर गई थी। पता चला कि इनामी बदमाश शेरू खान क्षेत्र में स्थित एक सिनेमा हॉल के पीछे मैदान में मौजूद है।

क्राइम ब्रांच की टीम और इलाकाई पुलिस ने घेराबंदी कर शेरू को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को तमंचा और कारतूस मिला। शेरू के खिलाफ भेलूपुर, लंका, मंडुआडीह, लक्सा और दशाश्वमेध थाने में 13 मुकदमे कासम हैं।

पूछताछ में शेरू खान ने पुलिस को बताया कि जुलाई 2021 में उसने विनोद भारती के साथ मिल कर रवींद्रपुरी में महिला की चेन छीनी थी। जन्माष्टमी की रात पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान वह फायरिंग करते हुए भाग गया था। विनोद भारती पकड़ा गया था।

D-22 गैंग के शुरू की पुलिस को छह महिने से तलाश रही थी। बचने के लिए वह घर छोड़कर बजरडीहा में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। पुलिस ने उसका चालान कर दिया।

You cannot copy content of this page