Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Shootout At Varanasi : SI को गोलीमार कर पिस्टल लूटने वाले दो बदमाशों को मारने वाली टीम को मिलेगा पांच लाख का इनाम, दोनों ओर से दगीं थीं गोलियां

Varanasi-Lucknow : कमिश्नरेट के लक्सा थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अजय यादव को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले सगे भाईयों को सेल्फ डिफेंस में हुई फायरिंग के दौरान मार गिराने वाली पुलिस टीम को पांच लाख रुपये का इनाम मिलेगा।

पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश ने पिस्टल बरामदगी में बेहतरीन काम करने वाले दो सब इंस्पेक्टर को थानों का चार्ज दिया है। यूपी सरकार ने पांच लाख रुपये इनाम देने का ऐलान किया है।

रोहनिया के मनियारीपुर में SI अजय यादव को गोली मारकर पिस्टल लूटने वाले बदमाशों को मार गिराने वाली पुलिस टीम को UP शासन के सचिव तरुण गाबा ने DGP को लेटर भेजकर पांच लाख रुपये इनाम की संस्तुति की है।

DGP डॉक्टर डीएस चौहान ने कहा है कि हमारे सब इंस्पेक्टर अजय यादव को गोली मारकर उनका सर्विस पिस्टल लूटने वाले एनकाउंटर में मारे गए हैं। पुलिस टीम बदमाशों की तलाश कर रही थी। हमने तय कर लिया था कि बदमाशों को ढूंढ निकालेंगे।

मारे गए दोनों बदमाश समस्तीपुर बिहार के रहने वाले थे। दोनों सगे भाई थे। तीसरा भाग निकला है। तीनों बदमाश बिहार में ज्यूडिशियल कस्टडी से भागे थे।

बदमाश बिहार में दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर चुके थे। बिहार में तीन पुलिसकर्मियों के सरकारी असलहे लूट चुके थे। दो बैंक डकैती के दौरान पांच लोगों को भी मार चुके थे।

DGP ने कहा कि हमने अपनी स्ट्रेटजी के तहत इन्हें वाराणसी से निकलने नहीं दिया। हमारे दरोगा की लूटी हुई पिस्टल बरामद हो गई है। मारे गए बदमाशों से एक फैक्ट्री मेड पिस्टल भी मिली है।

वाराणसी कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त और उनकी टीम ने बेहतरीन काम किया है। एनकाउंटर करने वाली टीम को मेरी तरफ से इनाम की घोषणा की गई है।

डीजीपी ने यह भी कहा कि ये नया उत्तर प्रदेश है, यहां अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। DGP ने कहा है, मैं UP की जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाता हूं।

You cannot copy content of this page