Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

संदिग्ध हाल में दुकान में लगी आग : दुकान मालिक ने अराजकतत्त्वों पर आरोप लगाया, पुलिस ने खारिज किया

Varanasi : मंडुआडीह से चांदपुर जाने वाले मार्ग पर बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में चाय, पान और परचून की गुमटी में आग लगने से हजारों रुपये के सामान व गुमटी जलकर राख हो गयी।

चांदपुर क्षेत्र के बरबसपुर निवासी सुरेंद्र पटेल की चौराहे के समीप ही चाय, पान, बिस्किट तथा नमकीन की बड़ी गुमटी में दुकान है, सुरेंद्र ने बताया की गुरुवार की भोर में लगभग वह दुकान खोलने आये तो देखा की उनकी दुकान में आग लगी हुई है।

यह देख उन्होंने पुलिस को सूचना देने के साथ ही फायर ब्रिगेड को भी सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह व उपनिरीक्षक शिवानंद सिसौदिया ने पहुंच कर स्थानीय लोगों की सहायता से आग बुझाने की कोशिश की, बाद में पहुंची फायर की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था।

सुरेंद्र पटेल ने बताया की दुकान में रखे पान के पत्ते, 30 35 लीटर दूध, चाय पत्ती, बिस्किट समेत सामानों के साथ दुकान में रखा टेलीविजन व रेडियो भी जलकर राख हो गयें। पीड़ित के अनुसार, आग से लगभग 70 से 80 हजार का नुकसान हुआ है।

थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने दुकान मालिक द्वारा अराजकतत्वों द्वारा आग लगाये जाने की घटना से इनकार किया। उन्होंने बताया की आसपास लगे कैमरों को देखा गया, उसमें ऐसी कोई भी हरकत नजर नहीं आयी।

You cannot copy content of this page