Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

रात में सोए, सुबह देखा तो रुपये और गहने गायब : जानकारी पर पुलिस पहुंची, चोरों की तलाश हो ही रही थी कि ट्राली गायब हो गई

Varanasi : तपोवन आश्रम नक्खीघाट स्थित काशीनाथ जायसवाल के मकान में किराए पर रह रहे स्क्रैप और जरी व्यापारी वीरेंद्र यादव के मकान को चोरों ने निशाना बनाते हुए घर में रखी अलमारी खंगाल कर 1,12000 रुपये, 250000 के गहने सहित 2 एंड्राइड मोबाइल चुरा लिया। वीरेंद्र यादव ने बताया पिछले आठ माह से काशीनाथ जयसवाल के मकान में किराए पर परिवार संग रहने के साथ ही अपना व्यापार भी यहीं से करते हैं।

बुधवार को करीब 1 बजे तक हम लोग जागे हुए थे। गुरुवार सुबह 6 बजे उठे तो देखें अलमारी खुला हुआ और सामान फैला हुआ था। सामान की मिलान करने पर अलमारी में रखे 1,12000 रुपये, लगभग 2,50000 रुपये के गहने एक सोने का हार, सोने का तीन कान का झुमका, सोने का नाक का नथिया एक पीस, चांदी का तीन पायल, तीन सोने की अंगूठी और दो एंड्राइड मोबाइल गायब था। चोरी की सूचना पर पहुंची सारनाथ पुलिस जांच कर चली गई।

बताया, मकान के सटे उत्तर विरान पड़ा कृष्ण कुमार श्रीवास्तव के बाउंड्री के झाड़ी में खाली डब्बा और पर्स फेंका हुआ था। संभवत: चोर इधर से ही बाउंड्री डॉक कर छत के रास्ते सीढ़ी से नीचे उतर कर घर में प्रवेश कर चोरी को अंजाम दिए हैं। वही शुक्रवार को शाम करीब 4 बजे घर के गेट के सामने खड़ी ट्राली गायब हो गई। सूचना वीरेंद्र यादव ने पुराना पुल चौकी इंचार्ज संग्राम सिंह को दी। चोरी की तहरीर सारनाथ थाने पर दी गई है।

You cannot copy content of this page