Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

शराब पीने से रोकने पर बेटे और भतीजे ने बुजुर्ग को पीटकर मार डाला : परिवार के लोगों ने कहा- दारूबाजी का विरोध करने पर अक्सर होती थी नोकझोंक, पुलिस को हत्यारों की तलाश

Varanasi : शराब पीने से रोकन पर बेटे और भतीजे ने बुजुर्ग को पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना रविवार की रात रजवाड़ी (चौबेपुर) में हुई। बुजुर्ग की हत्या करने के बाद दोनों फरार हो गए। SO राजेश त्रिपाठी का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, सूरज सिंह उर्फ रविशंकर सिंह (63) मजदूरी करता थे। सूरज सिंह का बेटा ज्ञानेंद्र सिंह उर्फ निक्कू सिंह और भतीजा डंगर शाम से ही शराब पी रहे थे। दारूबाजी के दौरान दोनों आपस में झगड़ा कर रहे थे। घर के बाहर बैठकर शराब पीने पर पिता सूरज सिंह ने कई बार मना किया।

बेटा निक्कू और भतीजा डंगर सूरज सिंह से उलझ गए। दोनों सूरज सिंह को डांटने लगे। बुजुर्ग ने विरोध किया। पास में पड़े पत्थर से बेटे निक्कू सिंह ने पिता के सिर पर कई बार वार कर दिया। परिवार के लोग जबतक बचाने को दौड़ते तबतक निक्कू और डंगर भाग निकले।

लोगों के बताने पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हाल में बुजुर्ग सूरज सिंह को हॉस्पिटल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने सूरज सिंह को मृत घोषित कर दिया। मौत के विषय में पता चलते ही परिवार के लोग बेसुध हो गए। परिवार के लोगों के अनुसार, निक्कू शराब का लती है। अक्सर इसी बात को लेकर पिता से उसकी नोकझोंक होती थी।

You cannot copy content of this page