Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

प्रयागराज में पत्थरबाजी करने वालों की तेजी से तलाश : वाराणसी कमिश्नरेट के पुलिस आयुक्त की सोशल मीडिया पर तारीफ, CP ने फोर्स की हौसला अफजाई की, बोले- आगे और चुनौतियां

Varanasi : राज्य के कानपुर में हुई हिंसा के बाद शुक्रवार को प्रयागराज में बवाल हुआ। इंटेलिजेंस को पहले से ही इस बात का अंदेशा था कि उपद्रवी माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेंगे लिहाजा कुछ ही देर में स्थिति कंट्रोल कर ली गई। एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि प्रयागराज बवाल प्रकरण में अबतक 200 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस पत्थरबाजी करने वालों को तेजी से खोज रही है।

उधर, वाराणसी में जुमे की नमाज सकुशल संपन्न कराने पर पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश की सोशल मीडिया पर जमकर लोगों ने सराहना की। ट्विटर पर कई यूजर्स ने लिखा कि पुलिस की मेहनत ने सार्थक संदेश दिया। फेसबुक पर भी लोगों ने पुलिस की सराहना की।

दरअसल, गुरुवार को पुलिस आयुक्त सतीश गणेश ने वर्चुअल मीटिंग कर फोर्स को निर्देशित किया था कि सोशल मीडिया से लगायत फील्ड तक सतर्क रहें। बारीक नजर रखें। शुक्रवार को वह खुद फील्ड में मौजूद थे।

नमाज के दौरान पुलिस आयुक्त ने फोर्स को लीड किया। सकुशल नमाज खत्म होने के बाद उन्होंने फोर्स की हौसला अफजाई की। लेटर जारी कर कहा कि आगे और चुनौतियां आएंगी। बेहतर तैयारी सफलता दिलाएगी।

You cannot copy content of this page