Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश 

राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ : कर्मियों ने किया एक दिवसीय प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन, प्रबंधन पर हठधर्मिता का लगाया आरोप

Varanasi-Lucknow : राज्य विद्युत परिषद प्राविधिक कर्मचारी संघ उत्तर प्रदेश द्वारा पूर्व प्रस्तावित आठ चरणों के प्रदेशव्यापी चरणबद्ध आंदोलन की नोटिस के अनुसार द्वितीय चरण आंदोलन में जिला-परियोजना मुख्यालय वाराणसी सहित प्रदेश के सभी जिलों-परियोजना मुख्यालयों के समक्ष एक दिवसीय प्रदर्शन किया गया। टैक्नीशियनकर्मियों की समस्याओं के निवारण किये जाने के लिए अध्यक्ष उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लि. को संबोधित ज्ञापन मुख्य अभियंता वितरण वाराणसी क्षेत्र के माध्यम से प्रस्तुत किया गया।

संघ के जिलाध्यक्ष अजित कुमार वर्मा ने बताया कि संघ एक वर्ष से प्रदेश के टैक्नीशियनकर्मियों की मूलभूत मांगों और समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत है। संघ के जय प्रकाश ने बताया कि दायित्वों को थोपा जा रहा है जोकि कदापि न्यायसंगत नहीं है। राम कुमार झा ने कहा कि शीर्ष ऊर्जा प्रबंधन द्वारा लगातार अपने तकनीकीकर्मियों की जायज मांगों के प्रति उदासीनता दिखाई जा रही है। जिलासचिव आलोक कुमार रंजन का कहना था कि प्रबंधन की हठधर्मिता और अन्यायपूर्ण नीति के कारण संवर्ग में अत्यंत रोष व्याप्त है।

विरोध जताने वालों में चंद्र किशोर, राजेंद्र प्रसाद सिंह, छोटेलाल, अखिलेश कुमार, ओमप्रकाश, अवधेश यादव, संदीप कुमार पटेल, लालजी पटेल, चंचल कुमार, रेखा पटेल, राजेश पटेल, महेश्वर प्रसाद, वीरेंद्र कुमार, कमलेश्वर नायक, रामपाल, प्रदीप कुमार, पूर्णिमा चक्रवर्ती, अजय कुमार वर्मा, रंजीत पटेल, सुमित कुमार, विजय कुमार, पवन शर्मा अभय कुमार सहित अन्य तकनीकीकर्मी मौजूद थे।

You cannot copy content of this page