Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

चुराकर दुकानदार को ही बेच दिया परफ्यूम : सिपाही की कारस्तानी सोशल मीडिया पर वायरल, सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सच्चाई सामने आई

Varanasi : जनरल स्टोर से सामान खरीदने के बहाने सिपाही ने परफ्यूम की शीशी चुरा ली। नगवा चौकी इंचार्ज का हवाला देकर दुकानदार को ही 200 रुपये में बेच दिया। सिपाही की कारस्तानी दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

दुकानदार ने सिपाही की शिकायत नगवा चौकी इंचार्ज से की है। नगवा (लंका) में गोविंद उपाध्याय का जनरल स्टोर है। दुकानदार ने बताया कि उनकी दुकान में एक सिपाही सामान खरीदने आया था।

बातों में उलझाकर सिपाही ने दुकान से परफ्यूम की एक शीशी चुरा ली। कहा कि नगवा चौकी इंचार्ज ने कहा है कि परफ्यूम की शीशी वह खरीद ले। गोविंद ने बताया कि पुलिस का मामला और शीशी नई देख कर उन्होंने 200 रुपये देकर सिपाही से ले ली।

शक होने पर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक किया। पता लगा कि उन्हीं की दुकान से परफ्यूम चुरा कर सिपाही ने उन्हें बेच दिया है। दुकानदार ने नगवा चौकी इंचार्ज प्रभाकर सिंह से बात कि तो उन्होंने बताया कि परफ्यूम चुराने वाला सिपाही लंका थाने में तैनात नहीं है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर पहचान की गई। पता चला कि पुलिसकर्मी भेलूपुर सर्किल के थानों से बाहर का है। सीसीटीवी फुटेज से अन्य थाने और चौकियों से पूछ कर पुलिसकर्मी का पता लगाया जा रहा है।

You cannot copy content of this page