Breaking Crime Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

हत्या और आत्महत्या के बीच उलझी कहानी : रेलवे ट्रैक पर लिपटे मिली युवक-युवती की लाश, पुलिस को दो टूटा मोबाइल और ब्लूटूथ मिला

Varanasi : युवक-युवती की रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने की जानकारी पर इलाकाई पुलिस पहुंची। युवक-युवती की मौत की कहानी हत्या और आत्महत्या के बीच में उलझी हुई है। प्रकरण की जांच की जा रही है। रेलवे ट्रैक पर युवक-युवती की लाश मिलने की जानकारी पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी। चित्तापुर गांव स्थित रेलवे ट्रैक पर रविवार को सुबह युवक-युवती की लाश मिलने की खबर लगते ही लोगों की भीड़ लग गई।

पता चलने पर CO जगदीश कालीरमन, SO मिर्जामुराद एसबी सिंह वारदात स्थल पर पहुंचे। मौके पर इकट्ठा हुए लोगों का कहना था कि हत्या कर युवक-युवती की लाश फेंकी गई है। लाश के पास से टूटा दो मोबाइल और एक ब्लू टूथ मिला है। मोबाइल में सिम नही हैं।

मंडुआडीह-माधोसिंह रेलवे ट्रैक पर राजातालाब रेलवे स्टेशन के आगे चित्तापुर में सुबह लोगों की नजर डबल रेल लाइन के बीच में पड़े युवक-युवती की लाश पर पड़ी। दोनों के लाश आपस में लिपटे थे। ग्राम प्रधान के प्रतिनिधि हरिशरण के बताने पर पुलिस पहुंची। युवक पीले रंग का टीशर्ट, खाकी रंग का पैंट, युवती सफेद रंग की छींटदार सूट और नीले रंग की सलवार पहने थी। युवक के सिर और युवती के पेट में नुकीले चीज से वार करने का निशान लग रहा था।

लोगों ने दोनों की अन्यत्र हत्या कर लाश रेलवे लाइन पर फेंकने की आशंका जताई है। युवक-युवती के प्रेमीयुगल होने की चर्चा हो रही थी। SO एसबी सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस दोनों के पहचान की कोशिश कर रही है। टूटे मोबाइल का राज खोलने के लिए सर्विलांस टीम की मदद ली जा रही है।

You cannot copy content of this page