Politics Varanasi ऑन द स्पॉट 

Varanasi में मंत्री दयालु गुरु का जोरदार स्वागत : कार्यकर्ता ने भेंट किया चांदी का गदा, BJP कार्यकर्ताओं में जोश

Varanasi : योगी आदित्यनाथ सरकार 2.0 में राज्यमंत्री की शपथ लेने के बाद डॉ. दयाशंकर मिश्र दयालु गुरु बुधवार को काशी पहुंचे। उनका जोरदार स्वागत किया गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से करीब तीन घंटे देर से दयालु शाम पौने पांच बजे के करीब बाबतपुर चौराहे पर पहुंचे।

जहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत किया। बाबतपुर के पास बुलडोजर से स्वागत किया गया। हरहुआ में फ्लाई ओवर से काफिला जाने से कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। दयालु फिर लौटकर आए और उनका अभिवादन स्वीकार किया।

गिलट बाजार में स्वागत किया गया। कचहरी पर भी स्वागत हुआ। शिवपुर क्षेत्र में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ता अपने हाथों में भारतीय जनता पार्टी का झंडा लिए हर हर महादेव का उद्घोष करते हुए राज्यमंत्री दयाशंकर का माल्यार्पण कर उनका अभिवादन करते नजर आए। एक कार्यकर्ता ने राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु को चांदी की गदा भेंट करते हुए उनका जोरदार अभिनंदन किया।

दयालु ने मिंट हाउस पर स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने लहुराबीर में चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा और सिगरा पर लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उनका काफिला सिगरा स्थित लॉन में स्वागत सभा में तब्दील होकर सम्पन्न हुआ।

You cannot copy content of this page