Breaking Crime Varanasi 

Varanasi में सनबीम लहरतारा स्कूल के स्वीपर ने कक्षा तीन की छात्रा के साथ किया रेप : आरोपी हैवान गिरफ्तार, बोले DCP वरुणा- दिलाएंगे सख्त से सख्त सजा

Varanasi : लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में शुक्रवार को कक्षा 3 की छात्रा के साथ स्वीपर ने रेप किया। मासूम के पिता की तहरीर के आधार पर सिगरा थाने की पुलिस ने आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया। स्कूल में काम करने वाले आरोपी स्वीपर की शिनाख्त कैंट थाना अंतर्गत मानस नगर पसियाना निवासी अजय कुमार उर्फ सिंकू के तौर पर हुई है। मासूम को मेडिकल मुआयने के लिए भेज कर सिगरा थाने की पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही। 

दरअसल, शिवपुर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले में रहने वाली छात्रा लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ती है। छात्रा की मां के अनुसार शुक्रवार को उनकी बेटी स्कूल से आई तो बेहद ही सहमी हुई थी और उसके कपड़े पर खून लगा हुआ दिखा। उन्होंने अपनी बेटी से पूछा तो वह रोने लगी। इसके बाद उसने रोते हुए अपनी मां को बताया कि वह स्कूल में वॉशरूम गई थी।

वहीं स्कूल का एक स्वीपर मौजूद था और उसने उसके साथ गलत हरकत की। मासूम के मुंह से यह सुन कर उसकी मां सन्न रह गईं। आनन-फानन उन्होंने अपने पति को घटना की जानकारी दी। इस पर मासूम के पिता ने 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस स्कूल पहुंची। स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर पुलिस ने आरोपी स्वीपर को चिह्नित किया और उसे उसके घर से पकड़ कर सिगरा थाने ले गई।

डीसीपी वरुणा जोन की बात

डीसीपी वरुणा जोन विक्रांत वीर ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को शनिवार को अदालत में पेश कर जेल भेजा जाएगा। हम अदालत से अनुरोध करेंगे कि स्कूल परिसर में हुई इस शर्मनाक घटना का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में हो। पुलिस प्रभावी तरीके से पैरवी करके आरोपी को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाएगी।

You cannot copy content of this page