Politics Varanasi पूर्वांचल 

बांटी गई मिठाई : संजय गोंड़ को राज्यमंत्री बनाए जाने पर खरवार समाज में खुशी, BJP के शीर्ष नेतृत्व का जताया आभार

Varanasi : संत रविदास सोसायटी वाराणसी की एक बैठक मंगलवार को दोपहर सोसाइटी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और अखिल भारतीय खडगवंशी क्षत्रिय महासभा उत्तर प्रदेश शाखा की पूर्व प्रांतीय महासचिव नीतू सिंह खरवार की अध्यक्षता में हुई जिसमें संजीव गोंड़ को राज्यमंत्री कल्याण, अनुसूचित जाति और जनजाति बनाए जाने पर बधाई देने के साथ ही मिठाई बांटी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए नीतू सिंह खरवार ने कहा कि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कल्याण सिंह के मंत्रिमंडल में खरवार जनजाति के आचार्य लक्ष्मणजी को राज्य मंत्री बनाया गया था। जो इस समय में एमएलसी हैं। वर्तमान समय में डॉ. संजय गोंड़ भाजपा उत्तर प्रदेश जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष हैं। 28 अगस्त को पराड़कर स्मृति भवन में उनके लिए मैंने सम्मान समारोह करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्ययोगी नाथ से निवेदन किया था कि आगामी मंत्रिमंडल विस्तार में खरवार-गोंड़ जनजाति के बारे में विचार किया जाना न्यायोचित होगा। 17 सितंबर को उसी पराड़कर स्मृति भवन में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाने का कार्यक्रम किया था। उसमें बतौर अतिथि भाजपा के सांसद माननीय पकौड़ी लाल कोल से भी निवेदन किया गया था कि अपने स्तर से वह भी प्रयास करें।

कहा, मुझे हार्दिक प्रसन्नता है कि मेरी प्रार्थना सुनी गई और संजय जी को राज्यमंत्री कल्याण, अनुसूचित जाति और जनजाति बनाया गया। मैं इसके लिए अपने उपरोक्त शुभचिंतकों के साथ ही मुख्यमंत्री, प्रधान मंत्री, रक्षा मंत्री, नड्डाजी आदि को भी बधाई और धन्यवाद देती हूं।

बैठक का संचालन पवन कुमार खरवार ने किया। बैठक में रामलाल प्रसाद, पिंटू गोंड, मदन प्रसाद सदन गोंड़, संत लाल गोंड़, धनलक्ष्मी खरवार, अशोक सिंह एडवोकेट, वीरेंद्र कुमार खरवार, शशि कला भारती, आदित्य सिंह खरवार की मौजूदगी थी।

You cannot copy content of this page