Crime Varanasi पूर्वांचल 

थाने में पड़ी तहरीर : लापरवाही के चलते हुई दुर्घटना, लोहे का टुकड़ा छिटक कर छात्रा के कलेजे में धंसा

Varanasi : स्कूल से घर वापस लौट रही छात्रा के कलेजे में लोहे का टुकड़ा छटक धंस गया। परिजनों ने छात्रा को नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां ऑपरेशन कर लोहे का टुकड़ा निकाला गया।

चांदमारी क्षेत्र में नागा बाबा मंदिर के समीप एक कंपनी द्वारा गैस पाइप लाइन बिछाने का काम चल रहा है। दुर्घटना स्थल पर मौजूद कर्मियों ने बताया कि अंडरग्राउंड गैस पाइप लाइन बिछाने के लिए पिट खोदने का कार्य चल रहा था।

कहा, जमीन में गुल्ला ठोकने के दौरान लोहा टूट कर छटक गया और उसी रास्ते से जा रही 16 वर्षीया चांदनी के कलेजे में धंस गया। खून बहने लगा। परिजनों ने चांदनी को अर्दली बाजार स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां ऑपरेशन कर लोहे का टुकड़ा निकाला गया।

परिजनों के अनुसार, चांदनी कस्तूरबा गांधी इंटर कालेज में कक्षा आछ की छात्रा है। बुधवार को वह स्कूल से लौट रही थी।

हादसा हो गया। डॉक्टर के.के. सिंह के अनुसार लोहे का टुकड़ा कलेजे के स्टर्नम में धंस गया था। संयोग अच्छा था वरना गंभीर हादसा हो सकता था।

ऑपरेशन कर लोहे को निकाल दिया गया है। अब लड़की खतरे से बाहर है। परिजनों के मुताबिक, कंपनी द्वारा सड़क पर किये जा रहे कार्य को सुरक्षा मानक के अनुसार नहीं किया जा रहा है। कार्य के दौरान बैरिकेडिंग किया जाना चाहिए ताकि किसी भी प्रकार का हादसा न हो, लेकिन किसी भी प्रकार की बैरिकेडिंग नहीं कराया गया था इसलिए यह हादसा हो गया। परिजनों ने इस बाबत शिवपुर थाने में तहरीर दी है।

You cannot copy content of this page