Breaking Crime Exclusive Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सरकारी गोली खाकर भूल गया दुस्साहसगिरी, हॉस्पिटल में कांप रहा था हाथ : Varanasi के चेतगंज थाने में कायम हुआ था पहला मुकदमा, पार्षद शिव सेठ की हत्या करने वाले संतोष शुक्ला की गैंग में शामिल हो गया था सिक्की

Varanasi : हत्या और हत्या की कोशिश जैसे संगीन मामलों में इंवॉल्व 20 हजार रुपसे का इनामी सिक्की पटेल उर्फ सचिन सरकारी गोली खाकर दुस्साहसगिरी भूल गया। जब पुलिस उसे हॉस्पिटल ले गई तो उसका हाथ कांप रहा था। पुलिस मुठभेड़ में जख्मी हुआ 20 हजार रुपये का इनामी सिक्की पटेल उर्फ सचिन लक्सा थाना क्षेत्र के औरंगाबाद का रहने वाला है। सिक्की के खिलाफ पहला मुकदमा चेतगंज थाने में कायम हुआ था। गुजरते वक्त के साथ वह पार्षद शिव सेठ की हत्या करने वाले संतोष शुक्ला की गैंग में शामिल हो गया था।

मुठभेड़ के संबंध में DCP वरुणा ने बताया कि जख्मी बदमाश सिक्की पटेल उर्फ सचिन के पास से .32 बोर की पिस्टल, पांच कारतूस और बाइक बरामद हुआ है। मंगलवार की रात तकरीबन 8.30 बजे क्राइम ब्रांच और सिगरा पुलिस को पता चला कि 20 हजार का इनामी बदमाश सिक्की अंधरापुल से होकर नक्खीघाट की ओर जा रहा है। पुलिस ने उसका पीछा शुरू किया। वह गाड़ी की रफ्तार बढ़ाते हुए नक्खीघाट की ओर भागा। वायरलेस सेट पर बदमाश के भागने की जानकारी प्रसारित होते ही नक्खीघाट तिराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे SHO जैतपुरा शशि भूषण राय ने चौकाघाट के पास घेरेबंदी कर बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह पुलिस जीप पर फायरिंग करने लगा। इस दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सिक्की को बाएं पैर में गोली लगी। वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने उसे धर दबोचा।

संतोष के जेल जाने के बाद सनी सिंह गैंग से जुड़ा

लक्सा के औरंगाबाद निवासी सिक्की पटेल उर्फ सचिन के खिलाफ पहला मुकदमा सन 2002 में चेतगंज थाने में धारा 323, 325 504, 506 के तहत कायम किया गया था। गुजरते वक्त के साथ सिक्की पार्षद शिव सेठ की हत्या करने वाले संतोष शुक्ला की गैंग में शामिल हो गया। संतोष शुक्ला के जेल जाने के बाद सिक्की पटेल STF के साथ शिव प्रसाद गुप्ता मंडलीय अस्पताल में मुठभेड़ में मारे गए सनी सिंह गैंग से जुड़ गया। उसके खिलाफ लक्सा, कोतवाली और चेतगंज थाने में हत्या, हत्या की कोशिश, 25 आर्म्स एक्ट सहित मारपीट और धमकी देने के मामले में नौ FIR दर्ज हैं।

You cannot copy content of this page