Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

आटो सवार को अपहरणकर्ता समझ कर पकड़ा : निकला इश्कबाजी का मामला

Varanasi : डंगहरिया गांव के पास से गुरुवार की सुबह आटो सवार युवक द्वारा पैदल कालेज जा रही छात्रा का जबरन हाथ पकड़ उसे खींच आटो में बैठा लिया गया। छात्रा को जबरन बैठा कर भागने पर ग्रामीणों ने उसे अगवा करने की आशंका में बाइक से आटो का पीछा कर लिया। चौरी भदोही के निकट आटो सवार को छात्रा समेत पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

इस दौरान एक युवक भाग निकला। पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा निकला। सूचना पर मिर्जामुराद पुलिस मौके पर पहुंची और आटो चालक समेत छात्रा को थाने ले आयी। चर्चा रहा कि हाथ पकड़ आटो में बैठाने वाला युवक उसका प्रेमी रहा।

मिर्जामुराद थानांतर्गत एक गांव निवासिनी हाईस्कूल की छात्रा का भदोही के महराजगंज औराई निवासी युवक संग प्रेम-प्रसंग का चक्कर चल रहा है। छात्रा घर से रोज की भांति कालेज जाने की बात कह निकली। छात्रा अपने साथ कपड़े वगैरह भी ली थी।

हाईवे किनारे डंगहरिया के पास प्रातः आठ बजे वह पैदल जा रही थी कि इसी बीच पीछे से आया आटो सवार युवक हाथ पकड़ उसे जबरन आटो में बैठा कछवांरोड की ओर भागने लगा। ग्रामीण अपहरण की आशंका जता बाइक से आटो का पीछा कर लिया।

पुलिस का कहना था कि छात्रा खुद अपनी मर्जी से आटो में सवार होकर जा रही थी। ग्रामीणों द्वारा दौड़ाने पर भय वश आटो चालक भागने लगा था। स्वजनों द्वारा कोई कानूनी कार्रवाई न चाहने पर छात्रा को उनके हवाले सौप दिया गया।

You cannot copy content of this page