Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

बराती भाग लिए, दूल्हा पकड़ा गया : जूता चुराई की रस्म को लेकर थप्पड़-लात चले, आधा दर्जन से ज्यादा लोग चोटिल, पुलिस के हस्तक्षेप पर दूसरे दिन हुई विदाई

Varanasi : असिला गांव में शनिवार की देर रात जूता चुराने की रस्म को लेकर बात इतनी बिगड़ी की शादी टूटने तक नौबत आ गई। फूलुपर पुलिस ने पंचायत के बाद रविवार को दूसरे दिन लड़की की विदाई कराई। इस दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए।

असिला (पिंडरा) में युवती की शादी दशरथपुर देईपुर जंसा निवासी युवक के साथ रात तकरीबन 8 बजे हो गई। अंत में चुराए गए जूते को वापस करने के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग चोटिल हो गए। बरात में आए चार पहिया वाहनों के शीशे टूट गए। बाराती किसी तरह भाग निकले। दूल्हे को लड़की पक्ष के लोगों ने पकड़ लिया। फूलपुर पुलिस को सूचना दी गई। पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों को शांत कराया।

विदाई न कराने पर दूल्हे का चाचा अड़ गया। दरोगा अजय यादव ने सुलह-समझौता करा कर दूसरे दिन विदाई कराई। कहा जा रहा है कि एक लड़की सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों को चोटें आई हैं।

You cannot copy content of this page