Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

ड्राइवर और खलासी को गोली मारे जाने का मामला : मिस्टर मंकी रेस्टोरेंट सील, आरोपियों से मुलाकात करने वालों पर पुलिस रखेगी नजर, इन लोगों की तलाश

Varanasi : लालपुर-पांडेयपुर में गत 14 जून की रात DCM चालक और खलासी को गोली मारने वाले गैंग पर वाराणसी पुलिस नेकल कस रही है। इस घटना में शामिल पांत लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि तीन लोग अभी भी फरार हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। लूट की पूरी योजना पांडेयपुर स्थित मंकी रेस्टोरेंट में ही बनी थी। पुलिस ने इसे भी सील कर दिया है।

रेस्टोरेंट के मालिक बैंग्लोर में रहते हैं, उन्हें इसकी सूचना दी गई है। पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी वरुणा को चित्रकूट और गाजीपुर पुलिस से समन्वय बनाने को कहा है। इसके साथ ही मास्टरमाइंड झुन्ना पंडित और रवि पटेल की क्राइम डोजियर को भी अपडेट करने को बोला है। दोनो अपराधियों को पेशी में लाते समय रास्ते में रैंडम चेकिंग करने के निर्दश दिये गए हैं।

जेल में इनके मुलाकातियों की लिस्ट बनाकर उन पर निगरानी रखी जाएगी। सीपी ने निर्देशित किया है कि DGC क्रिमिनल और JD प्रॉसिक्यूशन इनके मुकदमों के सुनवाई पर कड़ी नजर रखें। न्यायलय में चल रहे मुकदमों की हो प्रभावी पैरवी की जाए। इस घटना के साक्षियों की समुचित सुरक्षा व्यवस्था की जाए।

घटना में शामिल रेस्टोरेंट संचालक दीपांकर पटेल सहित पंचर बनाने वाले अभिषेक पटेल उर्फ बच्चा और असलाह की सप्लाई करने वाले रोहित यादव की पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

You cannot copy content of this page