आरोप : बच्चे को खोजने निकली विवाहिता के साथ जुआड़ियों ने की रेप की कोशिश, थाना प्रभारी ने कहा हुआ था विवाद, दोनों पक्षों ने आपस में कर लिया सुलह

#Varanasi : विवाहिता ने चार युवकों पर रेप की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया। मामला लोहता थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर लिया है। उनका कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। विवाद के बाद विवाहिता ने युवकों पर रेप की कोशिश किए जाने का आरोप लगा दिया। जैसा कि विवाहिता का कहना था, घर से नाराज होकर निकले बच्चे को खोजने निकली विवाहिता के साथ जुआड़ियों ने रेप की कोशिश की। भुक्तभोगी महिला ने प्रकरण से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने बताया कि विवाद के बाद विवाहिता ने मामले को दूसरा रूप देने की कोशिश की थी।

आरोप था कि मंगलवार की शाम विवाहिता ने अपने छह वर्षीय बच्चे को गलती करने पर दो थप्पड़ मार दिया। नाराज बच्चा घर से बाहर निकल गया। विवाहिता उसे खोजने निकली। रास्ते में जुआ खेल रहे चार युवकों ने उसे रोक लिया। जबरदस्ती उसके साथ मुंह काला करने की कोशिश की। विवाहिता के शोर मचाने पर जब तक आसपास के लोग पहुंचते तब तक चारों युवक वहां से भाग निकले। थाने पहुंची विवाहिता ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। विवाहिता का पति पावर लूम चलाता है। सिगरा थाना क्षेत्र निवासी पति, पत्नी और बच्चे के साथ लोहता थाना क्षेत्र में किराए पर रहता है। एसओ राकेश सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष मामूली बात को लेकर आपस में झगड़ पड़े थे। मामले को तूल पकड़ाने के लिए रेप की कोशिश का आरोप लगाया गया। इससे पहले कि पुलिस प्रकरण में हस्तक्षेप करती दोनों पक्षों ने आपस में सुलह कर लिया।