Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

निर्माणाधीन मकान का पत्थर सिर पर गिरने से युवती की मौत : परिजनों के साथ आई थी दर्शन पूजन करने

Varanasi : हौज कटरा के पास बुधवार देर शाम निर्माणाधीन मकान का पत्थर सिर पर गिरने से युवती की मौत हो गई। परिजनों संग युवती बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन को आई थी। दशाश्वमेध पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया।

मुगलसराय कोतवाली थाना अंतर्गत रामनगर औद्योगिक क्षेत्र निवासी जयदेव घोष की पुत्री मुस्कान घोष (21) बुधवार शाम अपने परिजन और रिश्तेदारों संग श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर आई थी। मंदिर से दर्शन-पूजन के बाद परिजनों संग पैदल ही मुस्कान गोदौलिया की जा रही थी। बांसफाटक-गोदौलिया मार्ग स्थित हौज कटरा के पास निर्माणाधीन मकान से एक पत्थर का हिस्सा मुस्कान के सिर पर आ गिरा।

पत्थर सिर पर गिरते ही लहूलुहान मुस्कान अचेत हो गई। आनन-फानन में परिजन सहित आसपास के लोगों ने उसे मारवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर रेफर किया। यहां कुछ देर बाद मुस्कान ने दम तोड़ दिया। बेटी की मौत से परिजन बेसुध हो गए।

SO दशाश्वमेध अजय मिश्रा ने बताया कि युवती के मौसा से बातचीत हुई है। उन्होंने बताया कि परिजनों संग दर्शन-पूजन के बाद घर लौटते समय अचानक निर्माणाधीन मकान से गिरे पत्थर से मुस्कान की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया गया है।

You cannot copy content of this page