Crime Lucknow Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

जख्मी युवक को पहुंचाया गया हॉस्पिटल : गमछे से मुंह बांधकर पैदल आए हमलावर ने मार दी गोली, पुलिस पता कर रही वारदात के पीछे की कहानी

Varanasi : परेड कोठी में बुधवार की शाम गमछे से मुंह बांधे हमलावर ने वि‍शाल सिंह (36) को गोली मार दी। कहा जा रहा है कि गोली युवक के पेट में लगी है। लोगों ने विशाल को मलदहि‍या स्‍थि‍त एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्‍टरों का कहना है कि हालत खतरे से बाहर है। डॉक्‍टर गोली नि‍कालने की कोशिश कर रहे हैं।

जैसा कि लोगों का कहना है, परेड कोठी के वि‍जयनगरम मार्केट नि‍वासी वि‍शाल सिंह बाइक से जा रहा थे। गमछे से मुंह ढ़के युवक ने पैदल आकर उन्हें गोली मार दी। फरार हो गया। सिगरा पुलि‍स के अनुसार, आरोपी युवक का नाम पंकज गुप्‍ता है। पुलि‍स उसको खोज रही है।

वारदात की जानकारी मि‍लने पर इलाकाई पुलि‍स, DCP वरुणा वि‍क्रांत वीर और ACP चेतगंज अनि‍रुद्ध सिंह मौके पर पहुंचे। DCP ने बताया कि‍, वि‍शाल सिंह समाजसेवी हैं। विशाल को उनके मोहल्‍ले में रहने वाले पंकज गुप्‍ता ने गोली मारी है। वि‍शाल के परिवार के लोगों से तहरीर ली जा रही है। हमलावर की तलाश में पुलिस लगी है। वारदात के पीछे की कहानी पता की जा रही है।

You cannot copy content of this page