Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पांच साल पहले हुई थी शादी : युवक ने की खुदकुशी, पत्नी ने पुलिस और परिवार के लोगों को बताया

Varanasi : चितईपुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर कॉलोनी में रहने वाले विवेक प्रकाश सिंह (33) ने रविवार की देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सोमवार को सुबह विवेक के नहीं उठने पर पत्नी जूही सिंह ने दरवाजा खटखटाया। कोई जबाब नहीं मिला।

खिड़की से देखने पर पता चला। जूही ने कंट्रोल रूम और परिजनों को सूचना दी। SO चितईपुर मिर्जा रिजवान बेग फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे। मृतक के पिता विद्युत प्रकाश सिंह महाराजगंज में स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करते हैं।

चार दिन पहले पहले पत्नी के साथ महाराजगंज गए थे। सूचना मिलने के बाद वापस लौट गए। मृतक की पत्नी ने SO चितईपुर से बताया कि विवेक रोज शराब पीते थे। अलग वाले कमरे सोते थे। रविवार की रात 10 बजे खाना खाने के बाद घर के कमरे के गेस्ट रूम में सोने के लिए चले गए। दरवाजे को भीतर से बंद कर खुदकुशी कर ली। मृतक को तीन साल का बेटा विश्वेश सिंह है।

मृतक दो बहनों में इकलौते भाई थे। विवेक रोहनिया के करसड़ा में सुअर पालन केंद्र चलाता था। पिता विद्युत प्रकाश सिंह मूल रूप से मिर्जापुर के जमालपुर का रहने वाले हैं। 10 साल पहले विश्वकर्मा नगर में घर बनवाकर पत्नी, बेटे और बहू के साथ रहते थे। विवेक की शादी पांच साल पहले हुई थी।

You cannot copy content of this page