Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पैसे की लालच और आश्रम की रखवाली के लिए हत्यारों ने बुजुर्ग को मारा था : पुलिस ने सूर्यबली हत्याकांड का खुलासा किया, तीन हत्यारोपी गिरफ्तार, वारदात में इस्तेमाल डंडा बरामद

Varanasi : छितौनी कोट स्थित कान्हा उपवन के पास मौनी बाबा आश्रम में बुधवार की रात 65 साल के बुजुर्ग सूर्यबली यादव की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने तीन हत्यारोंपियों को गिरफ्तार किया है।

वारदात के अगले दिन गुरुवार को सुबह लोगों के बताने पर रोहनिया पुलिस पहुंची थी। DIG-SP देहात अमित वर्मा के साथ डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने मौका मुआयना किया था।

रोहनिया पुलिस ने सूर्यबली यादव के के बेटे सुरेश कुमार यादव की तहरीर पर दो नामजद सहित अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया था। रविवार को करसड़ा बाजार तिराहा से तीन आरोपियों बेला उर्फ शिवकुमार निवासी अमरा खैरा चक, संजय राजभर निवासी छितौनी कोट और करन जायसवाल निवासी को गिरप्तार किया गया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल डंडा भी बरामद किया है।

पूछताछ में बेला ने बताया कि सूर्यबली यादव के पास पैसा था। पैसे की लालच और आश्रम में देखरेख के लिए हम तीनों ने मिलकर ईंट-पत्थर और डंडे से मारकर सूर्यबली यादव की हत्या किया था। पुलिस ने गिरफ्तार हत्यारोपियों का चालान कर दिया है।

You cannot copy content of this page