Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश 

सड़क घेरी तो मुकदमा कायम कर की जाएगी कार्रवाई : अभियान चलाकर हटवाया गया अतिक्रमण, गाड़ियों का चालान, एम्बुलेंस चालकों को चेतावनी

Varanasi : अतिक्रमण और जाम से कराह रहे रविदास से बीएचयू मार्ग और मालवीय प्रतिमा से नरिया वाले रास्ते पर कमिश्नरेट की भेलूपुर सर्किल की पुलिस, ACM1st और नगर निगम की टीम ने शुक्रवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया। सड़क किनारे खड़ी दर्जनों गाड़ियों का चालान किया। ठेले और दुकानों को भी हटवाया गया।

ACP भेलूपुर प्रवीण सिंह ने अतिक्रमणकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर भविष्य में सड़क घेरी तो मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही ठेले जब्त कराए जाएंगे।

ठेले-खुमचे को हटवाया कर नगर निगम भेजवाया गया। कार्रवाई होता देख कइयों ने अपना सामान समेटना शुरू कर दिया। वाहनों का चालान किया और रश्मि नगर कॉलोनी मोड़ पर सड़क किनारे एम्बुलेंस खड़ी कर बैठे चालकों को चेतावनी देते हुए हटवाया गया।

दुकानदारों को हिदायत दी गई कि दुकानों के सामने गाड़ी खड़ी मिलने के दौरान जाम लगने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। माधव मार्केट मोड़ के पास JCB ने दुकानों के सामने पटरी पर लगाये गए टीनशेड को ध्वस्त कर दिया। अभियान के क्रम में पटरी पर बनी अस्थाई भठ्ठियों को तोड़ दिया गया। एम्ब्रोशिया अपार्टमेंट की तरफ पटरी पर बनाये गए अस्थाई फास्ट फूड़ की दुकान को तोड़कर हटाया गया। रविदास गेट के पास पटरी पर लगाने वाले फल विक्रेताओं तथा रजाई-गद्दा वालों को खदेड़ कर भगाया गया।

अभियान की अगुआई ADCP काशी राजेश कुमार पांडेय, ACP भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह और एसीएम प्रथम ने की। कार्रवाई के दौरान नगर निगम भेलूपुर के जोनल अधिकारी जगदीश यादव, नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम के SHO लंका महेश पांडेय और PAC के जवान मौजूद थे।

You cannot copy content of this page