Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

रोड कब्जा करने वालों पर करवाई : सामान जब्त किया गया, जुर्माना भी लगा, दोबारा गलती करने पर मुकदमा कायम कराने की ताकीद

Om Prakash Chaudhari

Varanasi : नगर आयुक्त प्रणय सिंह और अपर नगर आयुक्त दितीय सुमित कुमार द्वारा मिले निर्देश के क्रम में प्रवर्तन दल ने अभियान जारी रखा है। लहरतारा क्षेत्र में मंगलम डिस्पोजल नामक दुकान में छापेमारी कर दल ने प्रतिबंधित प्लास्टिक के कैरी बैग जब्त कर दुकानदार को सख्त चेतावनी देते हुए जुर्माना भी वसूला। चौकाघाट स्थित गीता नगर कॉलोनी से लबे रोड मलबा रख मार्ग अवरुद्ध होने की शिकायत मिलने पर अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ मौके पर पहुंच कर दल ने उक्त भवन स्वामी को एक दिन के समयअंतराल में मलबा हटाने की सख्त चेतावनी देते हुए शिकायत को निस्तारित किया।

मलदहिया स्थित लाजपत नगर कॉलोनी में इंटर लॉकिंग कार्य में अवरोध की सूचना पर मौके पर पहुंच कर दल ने लोगों को समझा कर कार्य आरंभ करवाने के लिए ठेकेदार को निर्देशित किया। काशी विद्यापीठ के सामने अन्नपूर्णा नगर कॉलोनी अंतर्गत रोड अतिक्रमण कर दुकान संचालन कि शिकायत मिलने पर दल मौके पर पहुंच कर अतिक्रमणकर्ता दुकानदार का सारा अतिक्रमण हटवाते हुए उक्त अतिक्रमित समान जब्त किया।

लल्लापुरा इलाके में गैलेक्सी नामक दुकानदार द्वारा अत्याधिक अतिक्रमण की शिकायत मिलने पर टीम ने उक्त दुकानदार का और आसपास के सभी दुकानदारों का सारा अतिक्रमित सामान हटवाते हुए मार्ग खाली करवाने के साथ ही गैलेक्सी नामक दुकान के सामने नाली पर लगाए गए तख्ते को ध्वस्त करते हुए दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला। नगर निगम प्रवर्तन दल ने मंगलवार को अभियान के दौरान 18000 रुपये जुर्माना वसूला।

You cannot copy content of this page