Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

पूछताछ पर सच्चाई सामने आई और आए नए चौकी इंचार्ज : शिकायतकर्ता को टरकाने में नपे SI विनोद, चौकी इंचार्जी गई, प्रकरण भी शिकायत से इतर निकला

Varanasi : एक प्रकरण के दो पहलू। पहला शिकायतकर्ता को टरकाने में दरोगा विनोद मिश्रा नप गए। कचहरी पुलिस चौकी की इंचार्जी चली गई। दूसरा शिकायतकर्ता ने जो शिकायत की थी मामला उससे इतर निकला।

दरअसल, शनिवार को कैंट थाना क्षेत्र के नदेसर में दो बाइकों की आपस में टक्कर हुई। नुकसान की भरपाई न करने पर बाइक सवार दो लोग एमआर का बैग ले लिए।

नुकसान की भरपाई करने के बाद बैग वापस करने की बात कहते हुए बैग लेकर चले गए। एमआर ने कचहरी पुलिस चौकी पर जानकारी दी। बताया कि बाइक सवार बैग लूट लिए।

चौकी प्रभारी विनोद मिश्रा ने एक्टिव होने के बजाय प्रकरण नदेसर पुलिस चौकी एरिया का बताते हुए एमआर को वहां जाने के लिए कहा। अफसरों को जानकारी हुई तो दरोगा विनोद मिश्रा पुलिस लाइन भेज दिए गए।

कैंट थाने की क्राइम टीम के प्रभारी हिमांशु त्रिपाठी द्वारा बैग लेकर भागे बाइक के नंबर की जांच की गई तो मामला मारपीट का निकला। सभईपुर, शिवपुर निवासी दो युवकों से पूछताछ पर सच्चाई सामने आई। … और कचहरी पुलिस चौकी पर नए चौकी इंचार्ज दरेगा भोला मिश्रा आए।

You cannot copy content of this page