Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

घर से निकला युवक गायब : डेढ़ लाख रुपए फिरौती मांगी गई, कॉल करने वाले ने थाने के पास बुलाया और मोबाइल बंद, लावारिस हाल में मिली स्कूटी

Varanasi : बड़ागांव थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक किडनैपिंग का मामला सामने आया। क्षेत्र के एक युवक के गायब होने के बाद परिजनों से फोन पर डेढ़ लाख रुपये की फिरौती मांगी। जंसा थाने के पास फिरौती की रकम पहुंचाने को कहा गया। जब परिजन और पत्नी आधी रात को जंसा थाने के पास पहुंचकर काल किए तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

थकहार के परिजनों ने बड़ागांव थाने और साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस युवक की तलाश में लग गयी है। पुलिस की खोज में युवक की स्कूटी सपा नेता के कार्यालय के बाहर लावारिस हाल में मिली है।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ डीह के लापता युवक कादिर (34) की पत्नी संजीदा ने बताया कि कादिर रात में घर से चौबेपुर के लिए निकले थे। हमने जब फोन किया तो बोले अभी काम में व्यस्त हूं, थोड़ी देर और लगेगा। उन्होंने बताया कि रात 11 बजे जब एक बार फिर कॉल किया तो वह स्विच ऑफ मिला।

उन्होंने बताया कि रात में साढ़े बारह बजे उनकी बहन पिंकी के मोबाइल पर एक नंबर से फोन आया और उसने कादिर से बात कराई। कहा कि डेढ़ लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर करो वरना कादिर के साथ बहुत बुरा होगा।

उन्होंने बताया कि इसपर असमर्थता जताई गयी तो फोन करने वाले ने कहा कि ठीक है, कैश लेकर जंसा थाने के पास आओ। इसपर संजीदा और परिजन आधी रात को वहां पहुंचे। जब उस नंबर पर कॉल की तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

रात भर परिजनों ने कादिर को ढूंढने की कोशिश की पर कोई पता नहीं चला। सोमवार की सुबह परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू किया तो कादिर की स्कूटी वाजिदपुर स्थित सपा नेता के कार्यालय के बाहर मिली।

हरहुआ सेक्टर नंबर दो के जिला पंचायत सदस्य मूलचंद यादव के ऑफिस के बाहर स्कूटी लावारिस हाल में खड़ी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मूलचंद यादव से संपर्क किया, तो उन्होंने ने बताया कि कादिर रविवार को रात वहां आया था और अपनी स्कूटी खड़ी कर कहीं चला गया।

मूलचंद ने पुलिस को बताया, कादिर कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर गया था। फिलहाल, स्कूटी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

You cannot copy content of this page