Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

168 घंटे के भीतर मिली तीसरी लाश : अब संदिग्ध हाल में युवक की जान गई, घर से निकलते वक्त कहा था कुछ देर में लौट आऊंगा, पुलिस कर रही जांच

Varanasi : कमिश्नरेट के मंडुआडीह थाना क्षेत्र में 168 घंटे के अंदर तीसरी लाश मिली है। पुलिस जांच कर रही है। मरने वाले युवक नया घर से निकलते वक्त पिता से कहा था कि कुछ देर में लौट आऊंगा।

दरअसल, ककरमत्ता में रविवार की भोर में हर्षित शुक्ला (23) की लाश मिली। चश्मदीदों ने बताया कि हर्षित बाइक से चितईपुर की तरफ से आया। ककरमत्ता में बाइक रोक कर फुटपाथ पर बैठ कर एक ऑटो चालक से पानी मांगा। वहीं पर लेट गया। हर्षित की वहीं मौत हो गई।

उत्तरी ककरमत्ता निवासी हर्षित शुक्ला के पिता प्रद्युम्न शुक्ला ने बताया शनिवार की रात घर से वह निकला था। कहा कि कुछ देर में घर आ रहा हूं। भोर में पता चला कि हर्षित की डेडबॉडी ककरमत्ता में पड़ी है। पिता ने दुश्मनी से इनकार किया है।

SO मंडुआडीह राजीव कुमार सिंह और चौकी प्रभारी BLW के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची। जांच पड़ताल कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हर्षित तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

गुरुवार को पेड़ से लटकी मिली थी बुजुर्ग की लाश

याद होगा, BLW पुलिस चौकी क्षेत्र के अंडरपास के पास गुरुवार की सुबह चिलबिल के पेड़ पर जौनपुर निवासी रामवचन सरोज नामक बुजुर्ग की लाश लटकी मिली थी। ADCP वरुणा प्रबल प्रताप सिंह मामले की जानकारी होने पर पहुंचे थे। पुलिस इस मामले में अबतक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

सोमवार को भी लाश मिली थी

इसी तरह, BLW क्षेत्र के ककरमत्ता में सोमवार की शाम देसी शराब ठेके के पीछे रेलवे ट्रैक के किनारे कूड़े के ढेर में युवक की लाश मिली थी। युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। सप्ताह भर के अंदर तीन लाश मिलने के बाद थाने के पुलिसकर्मी आपस में कई तरीके की चर्चा कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page