Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

52000 हजार रुपये जुर्माना लगा : गाड़ियों को हटवाकर रोड खाली कराया, पॉलिथीन के थैले जब्त

Om Prakash Chaudhari

Varanasi : नगर आयुक्त प्रणय सिंह निर्देश पर नगर निगम प्रवर्तन दल ने शनिवार को अपर नगर आयुक्त द्वितीय राजीव कुमार राय द्वारा मिले निर्देश के अनुपालन में तेलियाबाग क्षेत्र से आईजीआरएस द्वारा मिले शिकायत पर अतिक्रमण निरीक्षक संजय श्रीवास्तव के साथ मौके पर पहुंचकर गली में बने हुए रैम्प पर अग्रिम कार्रवाई के लिए राजस्व विभाग को अवगत कराया।


तेलियाबाग अंतर्गत श्रीमद्भागवत गीता प्रवचन के कारण रोड पर बेतरतीब ढंग से खड़े किए गए वाहन से ट्रैफिक जाम पर टीम ने सभी वाहनों को हटवाते हुए रोड खाली करवाया।

रसूलपुर जैतपुरा से मिले शिकायत पर मौके पर पहुंची टीम ने निरीक्षण के दौरान निर्माणाधीन मकान का प्रकरण VDA से संबंधित विभाग को पत्राचार द्वारा अवगत कराया।

वहीं एक किराने की दुकान द्वारा प्रतिबंधित पॉलिथीन का कैरी बैग इस्तेमाल करते हुए मिलने पर उक्त कैरी बैग को जप्त करते हुए टीम ने जुर्माना भी वसूला।

जगतगंज स्थित बनारस ट्रांसपोर्ट में छापामारी के दौरान बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित प्लास्टिक के थैले मिलने पर टीम ने उक्त माल को जब्त करते हुए गोपाल नमकीन वाले से भंडारण और ट्रांसपोर्ट मालिक को ट्रांसपोर्टेशन के लिए दोनों से जुर्माना वसूला। अभियान के दौरान प्रवर्तन दल ने 52000 हजार रुपये जुर्माना वसूला।

You cannot copy content of this page