Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

ऑटो रिक्शा सवार यात्री को लूटने के मामले में तीन पकड़े गए : गिरफ्तार आरोपी इस तरह लोगों को बनाते थे शिकार

Varanasi : कैंट पुलिस ने ऑटो रिक्शा यात्री से हुई लूट के मामले में तीन शातिर लुटेरों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। लुटेरों में गोरख नट, संतोष कुमार और मो. निहाल हैं। तीनों के पास ऑटो रिक्शा थी और यह ऑटो रिक्शा चालक बनकर सवारियां बैठाते और उनसे लूट करते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 4250 रूपये और तीन मोबाइल फोन और लूट की घटना में प्रयुक्त आटो बरामद किया है।

डीसीपी वरूणा जोन आरती सिंह ने अपने कार्यालय में रविवार को मिंट हाउस चौराहे पर हुई लूट की घटना को खुलासा किया। उन्होंने बताया कि गोरख नट बड़ागांव थाना क्षेत्र के कोईराजपुर नट बस्ती का निवासी है। संतोष कुमार कैंट थाना क्षेत्र के फुलवरिया स्थित पहलू का पुरा और मो. निहाल सिगरा क्षेत्र के लल्लापुरा का निवासी है। इनको पुलिस टीम ने कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर नौ और पीएनयू क्लब की दीवार के पास से पकड़ा है।

बताया कि चंदौली के सैयदराजा थाना क्षेत्र के नौबतपुर निवासी रूद्रकांत पांडेय 30 अगस्त को इन लुटेरों के टेम्पो से कचहरी से मैदागिन जा रहे थे। इसी दौरान इन तीनों ने उनके साथ जोर जबर्दस्ती शुरू कर दी और उनका हाथ मरोड़कर उनके पास के दस हजार रुपये लूट लिये थे। इस मामले में रूद्रकांत की तहरीर पर कैंट पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज किया था।

You cannot copy content of this page