Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट 

तीन साथियों साथियों को बचाया गया : गंगा में डूबा किशोर, पता चलने के बाद परिवार के लोग बेसुध

Varanasi : चितईपुर थाना क्षेत्र के टिकरी गांव के सामने रैपुरिया घाट पर लगे पीपा पुल के बगल में गंगा में नहाने के दौरान लल्लू यादव (16) गहरे पानी में चला गया। डूब रहे वरुण, विशाल और पंडू को घाट किनारे रहे युवकों ने बचा लिया।

किशोर के गंगा में डूबने की सूचना परिजनों को दी गई। पता चलने पर SO चितईपुर मिर्जा रिजवान बेग जल पुलिस और पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे। गंगा में बहाव बहुत तेज था। टीम को रेस्क्यू करने में भी काफी दिक्कत हुई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे लल्लू के पिता तेजू का रो-रोकर बुरा हाल था। लल्लू इस साल 10वीं का परीक्षा दिया था। वह दो भाइयों में बड़ा था। छोटे भाई का नाम रवि है।

लंका थाना क्षेत्र के सीरगोवर्धनपुर का रहने वाला गोरा यादव पड़ोस में रहने वाले वरुण, विशाल, पंडू और लल्लू को साथ लेकर बनपुरवा स्थित स्वामी वितारागानंद के कुटिया पर जाने के लिए निकला। सभी कुटिया पर न जाकर टिकरी के सामने घाट पर पहुंचकर गंगा में नहाने लगे। गोरा किनारे स्नान करने लगा। लल्लू, वरुण और पंडू पानी में खेलते हुए पानी के तेज बहाव में बहने लगे। वरुण, पंडू और विशाल ने पीपापुल की रस्सियों को पकड़ लिया। लल्लू पानी के तेज बहाव में बह गया। जल पुलिस और गोताखोरों की मदद से पुलिस लल्लू की तलाश कराने में जुटी है।

You cannot copy content of this page