Breaking Crime Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

अलग-अलग दुर्घटनाओं में बुजुर्ग सहित तीन की मौत : घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, मरने वाले बुजुर्ग की नहीं हो पाई पहचान

Varanasi : फुलपुर थाना क्षेत्र के वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर गुरुवार को भोर में लगभग 5 बजे सिंधुरिया मोड़ के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अज्ञात 80 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गयी। दूसरी दुर्घटना इसी मार्ग पर लगभग उसी समय हुई, जिसमें खड़ी पिकअप में डीसीएम ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।

डीसीएम चालक और पिकअप खलासी की मौके पर ही मौत गयी। पिकअप के चालक और लोडर गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेते हुये घायलों को उपचार के लिए वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भेजा। पुलिस ने मृत वृद्ध के शिनाख्त का प्रयास करते हुये दोनों मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दी है।

पहली दुर्घटना सिंधुरिया मोड़ पर हुई जिसमें वृद्ध सड़क क्रास कर रहा था और अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर मौत हो गयी। दूसरी दुर्घटना में ईंट लदी पिकअप गाड़ी का टायर पंचर होने पर खलासी राधेश्याम प्रजापति (25) निवासी लट्ठीपुर केराकत, चालक सुनील यादव और लोडर शिवपुजन तीनों निवासी बदलपुर जलालपुर जौनपुर टायर बदल रहे थे। पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक खड़ी पिकअप में जोरदार धक्का मार दिया।

टायर बदल रहे खलासी की मौत हो गयी वहीं चालक और लोडर गंभीर रूप से घायल हो गये। डीसीएम चालक लिफाकत अली निवासी बृजविहार कालोनी, मुरादनगर, गाजियाबाद की भी मौत हो गयी। पुलिस चारों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिंडरा पहुंची, जहां चिकित्सकों ने लिफाकत और राधेश्याम को मृत घोषित करते हुए गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को वाराणसी के लिये रेफर कर दिया।

You cannot copy content of this page