Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

सुसाइड नोट में मां-बाप से माफी मांगी, प्रेमिका को खुश रहने के लिए कहा : छह लाख रुपये लेकर आठ महीने पहले घर से निकलेगी वक्त की पेड़ से लटकती मिली लाश

Sanjay Pandey

Varanasi : भीटी गांव स्थित लंका मैदान के पीछे झाड़ियों में रविवार की सुबह युवक का शव नीम के पेड़ की डाल के सहारे फंदे से लटकता मिला। पहुंची रामनगर थाने की पुलिस ने युवक की जेब से मां-बाप को संबोधित सुसाइड नोट और डायरी की मदद से परिजनों से संपर्क किया। पुलिस की सूचना पर चंदौली से आए परिजनों ने बताया कि युवक अपने दादा के खाते से 6 लाख रुपए निकाल कर 8 माह पहले घर छोड़ कर गायब हो गया था। परिजनों के द्वारा शव की शिनाख्त किए जाने पर पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

चंदौली के कटसिला गांव निवासी रामकिशोर मौर्या के बेटे चंद्रशेखर मौर्य (26) का शव रामनगर थाना के भीटी गांव स्थित लंका मैदान के पीछे झाड़ियों में पेड़ की डाल के सहारे रस्सी के फंदे से लटका मिला। पुलिस की सूचना पर आए चंद्रशेखर मौर्य ने बताया कि उनके दो बेटों और दो बेटियों में चंद्रशेखर दूसरे नंबर का था। लगभग 8 माह पहले उनके पिता नंदलाल मौर्य के बैंक खाते से चंद्रशेखर 6 लाख रुपए निकाल लिया था। इस संबंध में चंद्रशेखर से पूछताछ की गई तो वह नाराज होकर घर छोड़ कर चला गया था।

वह वाराणसी में ही कहीं रह रहा था लेकिन परिवार के किसी सदस्य से बात नहीं करता था। आज पुलिस से सूचना मिली कि चंद्रशेखर ने आत्महत्या कर ली है।

SHO रामनगर अश्वनी पांडेय ने बताया कि युवक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने अपनी गलतियों के लिए अपने मां-बाप से माफी मांगी है। साथ ही, अपनी प्रेमिका से भी माफी मांगते हुए उसे खुश रहने के लिए कहा है। परिजनों ने तहरीर दी है और स्वीकार किया है कि युवक ने आत्महत्या की है। युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page