Politics Varanasi उत्तर प्रदेश 

Top News : दो दिवसीय काशी प्रवास पर आ रहे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बाबा विश्वनाथ दरबार में टेकेंगे मत्था, पार्टी पदाधिकारियों संग करेंगे बैठक

Varanasi : दो दिवसीय काशी प्रवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र बनारस आ रहे है। राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभालने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला काशी दौरा है। आगमन की सूचना के बाद पार्टी के नेता तैयारियों में जुट गए है। उनके भव्य स्वागत एवं विभिन्न कार्यक्रमों की सफलता के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रोहनिया स्थित भाजपा काशी क्षेत्र के नवनिर्मित कार्यालय में भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारियों समेत जिला व महानगर के अध्यक्ष, महामंत्रियों की बैठक संपन्न हुई। पार्टी नेताओं की माने तो भाजपा अध्यक्ष दो दिवसीय दौरे के दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इन कार्यक्रमों में काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के पदाधिकारियों के अलावा जनप्रतिनिधियों की अलग से बैठक होगी।

नवनिर्मित कार्यालय का उद्धघाटन भी भाजपा अध्यक्ष करेंगे। इसके साथ ही चाय की अड़ी भी लगेगी। जिले के एक बूथ अध्यक्ष के घर चाय पीने जाएंगे। इसके साथ श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में हाजिरी लगाने के साथ निर्माणाधीन कॉरिडोर का अवलोकन भी करेंगे।

You cannot copy content of this page