Breaking Crime Varanasi 

Top News : चोरों ने प्रॉपर्टी डीलर और अध्यापक के घर को बनाया निशाना, ले उड़े नकदी समेत लाखों रुपए के जेवरात, 50 मीटर के दूरी पर हुई दोनों चोरियां

Varanasi : सारनाथ थाना अंतर्गत दो अलग-अलग जगहों से चोरों ने मंगलवार की रात नकदी समेत लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ किया। बुधवार की सुबह पहुंची पुलिस हमेसा की तरह जांच करके लौट गई। पतेरवा गांव निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुनील मिश्रा के घर को चोरों ने निशाना बनाया। 21 हजार नकदी समेत करीब पांच लाख के गहने चोर ले उड़े। पीड़ित के अनुसार चोर घर के पीछे के रास्ते से बाउंड्री डाककर टीनसेड पर चढ़ के छत के रास्ते आंगन में आए। घर के तीन अलग-अलग कमरों में सो रहे परिवार के सदस्यों के गेट को बाहर से कुंडी लगा दी। चौथे के कमरे रखा आलमारी खुटि पर टँगे चाभी से खोलकर एक सोने की चेन, दो सोने की कंगन, मंगलसूत्र, पायल, दो अंगूठी, करधनी, एक बाली और 21 हजार नकद चुरा ले गए।

चोरी के घटना की जानकारी बुधवार की भोर में हुईं। जब छोटा भाई दिलीप गेट खोलने के लिए जगा। घर से कुछ दूरी पर बैग बरामद हुआ। जिसमें कागजात और आभूषण रखे गए थे। पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच करके लौट गई।

अध्यापक का घर भी खंगाला

प्रॉपर्टी डीलर के घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर ही बीतीरात चोरों ने महाबोधि इंटर कॉलेज के अध्यापक चंद्रशेखर के घर पर ढाबा बोला। अलमारी में रखे एक सोने की टप्स, कान की बाली सहित 5 हजार रूपए नकदी ले उड़े। पीड़ित ने थाने पर चोरी की तहरीर दी।

बोले अधिकारी

सारनाथ क्षेत्र के पतेरवा गांव में हुई चोरी की जानकारी होने पर मौके पर गया था। कार्रवाई जारी है। जल्द चोरी का खुलासा होगा। पूर्व में हुई चोरियों का भी जांच चल रहा है। ट्रेनी आईपीएस अभिमन्यु मांगलिक, सीओ कैंट।

You cannot copy content of this page