Breaking Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट 

ट्रैक्टर ने छात्रा की जान ले ली: भाई के साथ स्कूटी से स्कूल जा रही थी, आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को किया आग के हवाले

Varanasi : सिंधोरा थाना क्षेत्र के झंझोर में 12 साल की छात्रा की स्कूल जाते समय ट्रैक्टर के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। झंझोर स्थित पुलिया के पास एक ट्रैक्टर ने स्कूटी से जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दी। जिसमें भाई (यशवंत) दूर जा गिर लेकिन बहन की ट्रैक्टर के नीचे आने से मौत हो गई। दुर्घटना के बाद शोर मचाते ग्रामीण जब दौड़े तो चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग निकला। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया। घटना सोमवार की सुबह साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक फूलपुर के सराय गांव निवासी ओमप्रकाश पटेल के सोलह वर्षीय पुत्र यशवंत अपनी नौ वर्षीय बहन श्वेता पटेल को गंगापुर स्थित एक निजी स्कूल में छोड़ने जा रहे थे। तभी झंझोर स्थित पुलिया के समीप राजपुर स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की बालू व सीमेंट लेकर जा रहे ट्रैक्टर से स्कूटी को धक्का लग गया। धक्का लगने से भाई यशवंत इलेक्ट्रिक स्कूटी के साथ सड़क किनारे जा गिरा और बहन ट्रैक्टर के नीचे आ गई। जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई वहीं भाई को हल्की चोटे आई। घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए घटना स्थल से थोड़ी दूर पर खड़ी ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया और सड़क जाम कर मुआवजे और गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पर पहुची सिंधोरा पुलिस मूकदर्शक की तरह खड़ी रही और ट्रैक्टर धू धूकर जलता रहा। घण्टों बाद जब फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब जाकर आग को बुझाया गया। घटना पर एसीपी अमित पांडेय के अलावा अन्य थाने की फोर्स पहुंची। पुलिस के समझाने पर ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

You cannot copy content of this page