Breaking Crime Varanasi ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

दुर्घटनाओं में दो की मौत : राजगीर सहित दो चोटिल, जख्मी लोगों को पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल

Varanasi : मिल्कीचक के रहने वाले मालवाहक मैजिक चालक राजकुमार यादव उर्फ राहुल (25) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। राजकुमार राजातालाब से मालवाहक गाड़ी में पार्सल लादकर बुधवार को भोर में प्रयागराज के लिए निकला था। रास्ते में प्रयागराज के बरौत स्थित हाईवे पर सामने से आ रही ट्रक में मालवाहक गाड़ी भिड़ गई।

दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने जख्मी ड्राइवर को इलाज के लिए नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने से एंबुलेंस से उसे BHU ट्रामा सेंटर में रेफर किया। ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डॉक्टरों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दुर्घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी नेहा यादव, नाना बोधन यादव और नानी चिंता देवी बेसुध हो गईं। वह परिवार का एकलौता वारिस था। उसे साल भर का बेटा श्रेयांश है।

उधर, मोहनसराय हाईवे पर बुधवार को बिहार से बालू लादकर गाजीपुर जाते वक्त ट्रक का टायर फटने के से ट्रक अनियंत्रित होकर सामने चल रही ट्रक में जा टकराई। बलिया के पलटा गांव निवासी 22 साल के खलासी राकेश यादव की मौत हो गई। चालक संजय यादव को हल्की चोट लगी। दुर्घटना की जानकारी पर रोहनिया पुलिस ने जख्मी ड्राइवर का इलाज कराया। खलासी की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दूसरी तरफ, बड़ागांव थाने की हरहुआ पुलिस चौकी अंतर्गत रिंग रोड फेज वन पर वाजिदपुर स्थित पंचक्रोशी चौराहे पर संदहा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने राजगीर केशव पटेल को टक्कर मार दी। जख्मी राजगीर को हरहुआ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। केशव पटेल की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें BHU ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। एक्सीडेंट से खफा लोगों ने रोड जाम कर दिया। पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया।

You cannot copy content of this page