Breaking Crime Exclusive Varanasi उत्तर प्रदेश ऑन द स्पॉट पूर्वांचल 

Update- बाइक सवार दो युवकों को लगी गोली, एक की मौत : पल्सर बाइक की टंकी में एक गोली फंसी, वारदात स्थल से मिले दो खोखे

Varanasi : फूलपुर थाना क्षेत्र की पुलिस को सोमवार को फिर झटका लगा। नेशनल इंटर कॉलेज ग्राउंड के पास फायरिंग हुई। कहा जा रहा है कि बोलेरो सवार चार लोग बाइक सवार दो युवकों को गोली मारकर भाग निकले। जानकारी होने पर सीओ पिंडरा डॉक्टर अतुल अंजान त्रिपाठी फूलपुर और बड़ागांव थाने की पुलिस के साथ पहुंचे। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर पहुंचने पर डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

सीओ के मुताबिक, जौनपुर केराकत का रहने वाला अमन यादव (20) देवकली जौनपुर निवासी कृपा शंकर यादव (24) के साथ पल्सर बाइक से शहर की तरफ से जौनपुर लौट रहा था। प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक, नेशनल इंटर कॉलेज ग्राउंड के पास बोलेरो सवार चार लोगों ने दोनों पर गोली चला दी।

एक गोली पल्सर की टंकी में जाकर फंस गई। अमन के दाहिने जांघ और पीठ में गोली लगी। कृपा शंकर के हाथ में गोली लगी है। पुलिस को वारदात स्थल से दो खोखे मिले हैं। प्रकरण को लेकर पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं बता पा रही है। अमन को बीएचयू ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि कृपाशंकर के पास से पुलिस को पिस्टल मिला है।

याद होगा, शनिवार की रात फूलपुर थाना क्षेत्र में गोली लगने से सौरभ उर्फ श्याम नामक युवक जख्मी हो गया था। वारदात स्थल से दो किलोमीटर की दूरी पर तेज बहादुर पटेल नामक युवक की लाश मिली थी। तेज बहादुर को भी गोली मारी गई थी।

You cannot copy content of this page